Saturday, April 27, 2024
Follow us on
-
हिमाचल

आवासीय आयुक्त ने  विद्यालय प्रबंधन समितियों को किया सम्मानित

-
ब्यूरो हिमालयन अपडेट | March 28, 2024 07:25 PM
 
पांगी,
 
 
आवासीय आयुक्त रितिका जिंदल की अध्यक्षता में आज राजकीय उत्कृष्ट वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय  किलाड़ में  आयोजित कार्यक्रम के दौरान बेहतर कार्यों को लेकर विद्यालय प्रबंधन 
समितियों  (एस.एम.सी)  को पुरस्कार  प्रदान कर सम्मानित किया गया । 
आवासीय आयुक्त ने शैक्षणिक सत्र 2023-24 में उत्कृष्ट कार्य करने वाली विद्यालय प्रबंधन समितियों को पुरस्कृत किया। 
अपने संबोधन में रितिका जिंदल ने विद्यालय प्रबंधन समितियों  की भूमिका, जिम्मेदारियों व विद्यार्थियों के   सर्वागीण विकास विकास में उनके योगदान पर विस्तृत चर्चा की। उन्होंने शिक्षकों और विद्यालय प्रबंधन समितियों को मिल कर कार्य करने और अपने क्षेत्रों के विद्यालयों के विकास में अपना पूरा निस्वार्थ योगदान देने  को प्रेरित किया।
 
 
 
इनको मिला सम्मान
 
 
 
एस.एम.सी उच्च शिक्षा (सेकेंडरी) वर्ग में राजकीय उच्च विद्यालय मिंधल प्रथम, राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय सेचु दूसरे और राजकीय उच्च विद्यालय टूंडरू तीसरे स्थान पर रहे। 
एस.एम.सी प्रारम्भिक (एलिमेंट्री)शिक्षा वर्ग में राजकीय माध्यमिक विद्यालय थांदल प्रथम, राजकीय माध्यमिक विद्यालय शूण दुसरे व राजकीय माध्यमिक विद्यालय  कवास तीसरे स्थान पर रहे।
इसी तरह   उत्कृष्ट  सेवाओं के लिए राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय करयूणी में कार्यरत प्रवक्ता इतिहास राम नाथ और राजकीय उच्च विद्यालय मिंधल से टी.जी.टी   कला   केवल राम को भी  सम्मानित किया गया ।
एसडीम रमन घरसंगी, खंड परियोजना अधिकारी समग्र शिक्षा व प्रधानाचार्य किलाड़ भगवान दास चौहान, प्रधानाचार्य जीएसएसएस  सेचु भाग सिंह, एस.एम.सी सदस्य व विभिन्न विद्यालयों  के शिक्षक  इस अवसर पर  उपस्थित रहे।
 
 
 
-
-
Have something to say? Post your comment
-
और हिमाचल खबरें
जनता की भावनाओं का सौदा करने वालों को नहीं बख्शना : मुख्यमंत्री  भरमौर में पोलिंग पार्टियों के लिए पहली चुनावी रिहर्सल  संपन्न एक किसान से किए वादे को निभाने खेतों में पहुंचे डीसी जतिन लाल लोकसभा चुनाव में बढ़-चढ़ कर भाग लेने के लिए किया प्रेरित  सख्ती से लागू हों सड़क सुरक्षा कानून - उपायुक्त जतिन लाल लाहौल स्पीति में ईवीएम और वीवीपैट को लेकर पोलिंग ऑफिसर्स को दी ट्रेनिंग  689 मतदान कर्मियों ने प्रशिक्षण में भाग राज्यपाल ने पेंशनर कल्याण संघ की स्मारिका का विमोचन किया जमा दो स्कूल बागीपुल में स्वीप टीम ने बच्चों को बताया वोट का महत्व धर्मशाला महंतां और बधमाणा में लोगों को बताया वोट का महत्व दस साल से भाजपा के पास सत्ता, जनता को दें अपने काम का हिसाब : नरेश चौहान
-
-
Total Visitor : 1,64,74,642
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy